Contact Form

Name

Email *

Message *

Cari Blog Ini

Buy Global Health Target Price Rs 1380 Motilal Oswal

ब्यू ग्लोबल हेल्थ की करें खरीदारी, मोतीलाल ओसवाल ने तय किया 1380 रुपये का टारगेट प्राइस

सेक्टर में 25% से ज्यादा की ग्रोथ, कमाई के मौके

मोतीलाल ओसवाल की रिपोर्ट के अनुसार, हेल्थकेयर सेक्टर में अगले तीन सालों में 25% से ज्यादा की ग्रोथ देखने को मिल सकती है। इसके पीछे की बड़ी वजह देश की बढ़ती आबादी और मध्यम वर्ग के विस्तार को माना जा रहा है। कोविड महामारी के बाद हेल्थकेयर को लेकर लोगों की जागरुकता बढ़ी है, जिससे इस सेक्टर में खर्च बढ़ने की उम्मीद है।

ब्यू ग्लोबल हेल्थ से कंपनी को ऊंची ग्रोथ की उम्मीद

मोतीलाल ओसवाल ने ब्यू ग्लोबल हेल्थ को खरीदारी की सलाह दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी को अगले तीन सालों में 20% से ज्यादा की ग्रोथ करने की उम्मीद है। कंपनी का वैल्यूएशन भी आकर्षक है और इसके शेयर मौजूदा मार्केट प्राइस से 30% से ज्यादा रिटर्न दे सकते हैं।

कंपनी के फंडामेंटल मजबूत

ब्यू ग्लोबल हेल्थ के फंडामेंटल मजबूत हैं। कंपनी की बैलेंस शीट अच्छी है और उसका कर्ज कम है। कंपनी का प्रॉफिट मार्जिन भी लगातार बढ़ रहा है। कंपनी का मैनेजमेंट भी अनुभवी है और कंपनी के भविष्य के लिए उसकी प्लानिंग भी अच्छी है।

टारगेट प्राइस 1380 रुपये

मोतीलाल ओसवाल ने ब्यू ग्लोबल हेल्थ के लिए 1380 रुपये का टारगेट प्राइस तय किया है। यह मौजूदा मार्केट प्राइस से करीब 30% ज्यादा है। ब्रोकरेज फर्म को उम्मीद है कि कंपनी की मजबूत ग्रोथ और आकर्षक वैल्यूएशन के चलते उसके शेयरों में तेजी जारी रहेगी।

निष्कर्ष

मोतीलाल ओसवाल की रिपोर्ट के अनुसार, हेल्थकेयर सेक्टर में आगे बढ़िया ग्रोथ की संभावना है। ब्यू ग्लोबल हेल्थ इस सेक्टर की एक प्रमुख कंपनी है, जिसके फंडामेंटल मजबूत हैं। कंपनी को अगले तीन सालों में ऊंची ग्रोथ करने की उम्मीद है और उसके शेयरों में अच्छी तेजी आने की संभावना है। निवेशकों को इस शेयर पर नजर रखनी चाहिए।


Comments